गर्लफ्रेंड न बनने से दुखी इस लड़के की लिखी ये 10 बातें पढ़कर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी

गर्लफ्रेंड न बनने से दुखी इस लड़के की लिखी ये 10 बातें पढ़कर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है, 
दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की आजकल सिंगल लड़कों की तादात दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है तो आज में आप लोगों के सामने कुछ ऐसी ही तस्वीरें ले कर आ रहा हुं जिन्हें देखकर आप लोग समझ जायेंगे की आखिर एक सिंगल लड़का क्या सोचता है अपने जीवन में जब उसे कोई भी लड़की नहीं मिलती है.
google images

लड़की पटने की उम्मीद खत्म होना

जब किसी लड़के से पूरा ज़ोर लगाने पर भी कोई लड़की सेट नहीं होती है तो वो लड़के ये कहते है की कुछ नहीं रखा है इन सभी चीज़ों में. तो दोस्तों में आप सभी को बता देना चाहता हुं की मेरी भी हालत कुछ ऐसी ही है और में भी अब यही कहता हुं की कुछ नहीं रखा इन सब चकरो में.
google images

हैंडसम होने का नुक्सान

दोस्तों हैंडसम होने का एक सबसे बड़ा नुक्सान ये है की कोई भी लड़की ये सोच कर लाइन नहीं मारती है की इसकी तो पक्का पहले ही कोई न कोई गर्लफ़्रेंड होगी तो ऐसे ही समय बर्बाद कर के क्या फायदा. और ऐसा ही कुछ मेरे साथ भी होता है.
google images

आजकल के चोचले

पता नहीं आजकल लड़के और लड़कियाँ एक दूँसरे को क्या क्या कह कर बुलाते है अगर मुझे कोई ऐसे कहे तो में तो पागल ही हो जायु और तभी मना कर दूँ की ये सब सुन्ना मुझे पसंद नहीं है और मेरा नाम ये है और इसी नाम से बुलाया कर बस.
google images

शादी की तैयारी

जब कोई लड़का लड़की ढून्ढ ढून्ढ कर थक जाता है और फिर भी कोई लड़की नहीं मिलती है तो अंत में सोचता है की अब तो कोई फायदा नहीं है और फिर सोचते है की इससे अच्छा शादी कर लेते है ये रोज़ रोज़ लड़की ढूंढने के चकर से तो बच जायेंगे.
google images

क्यूट होने के नुक्सान

पहले लड़के रफ़ एंड टफ होते थे पर अब ऐसा ज़माना आ गया है की लड़के को दाढ़ी ही बड़ी लेट आती है और फिर उसके कारण से जब भी किसी लड़की को फोटो दिखाओ तो उसे लगता है की ये तो मेरा छोटे भाई के जैसा दीखता है. और ये चकर भी आजकल बड़ा बुरा है.
google images

मेरी तरफ से लड़कियों के लिए

जब भी लड़कियाँ मेरी पोस्ट खोलती है तो पढ़ कर चली जाती है न ही लाइक करती है और न ही कमेंट तो इसलिए आज में लड़कियों को बोल रहा हुं अगर ऐसा दोबारा हुंआ तो आप सभी तो खर्राटे मरने वाला पति मिलेगा.
google images

हम होंगे कामयाब

हम सभी सोचते है की हमें कोई लड़की पसंद नहीं करती है और हमें कभी भी कोई लड़की बॉयफ्रेंड नहीं बनाने वाली है. पर दोस्तों हो सकता है की कोई लड़की आपकी फोटो को सेव कर के मुस्कुराती हो. में भी अपने दिल को ऐसे ही तसली देता हुं और आप भी ऐसा ही करे.
google images

टैलेंटेड लोग

लड़के बड़े टैलेंटेड होते है ये तो सच है, पता नहीं कैसे छत्त पर डिश सेट करते करते पड़ोसन कब सेट कर लेते है इस बात का पता ही नहीं चलता है. और मुझे पता है आपने भी कभी न कभी ऐसा लड़का तो ज़रूर ही देखा होगा.
google images

सिंगल लोगों का ऐटिटूड

ये सही बात है, में सुबह जब भी उठु कोई फोन कर के तंग कर के ये नहीं कहती है की उठ जाओ. और अगर गर्लफ़्रेंड हो तो सुबह ही उठा देती और कहती की उठ कर बात करो. और गर्लफ़्रेंड नहीं है तो कोई चिंता ही नहीं है बस माँ बाप ने जो कह दिया वही मानना है और किसी का कुछ नहीं.
google images

जिनके पास गर्लफ़्रेंड है उनके लिए एक सुझाव

दोस्तों अगर आपके पास गर्लफ़्रेंड है और वो आपको 10 बजे गुड नाईट बोलने के बाद आपको 10:30 तक उठा कर नहीं रखती है तो ये इशारा है की वो पक्का कही न कही और सेट है. इसलिए थोड़ा आप भी ध्यान रखे. और ये उन लोगों के लिए है जिनके पास गर्लफ़्रेंड है.

तो दोस्तों कैसा लगा आपको ये आर्टिकल हमें कमेंट कर के ज़रूर लिखे. और यदि आर्टिकल पसंद आया हो तो लाइक का बटन भी ज़रूर दवा दे. और ऐसे ही आर्टिकल हर दिन अपने पास पाते रहने के लिए फॉलो का बटन दवाना बिलकुल भी न भूले.